केजरीवाल का PM मोदी पर हमला, कहा- नीरव मोदी, माल्या से दोस्ती और हम पर रेड?

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 01:48 PM (IST)

नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मंत्री कैलाश गहलोत से जुड़े परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद कहा कि दिल्ली सरकार को ‘लगातार परेशान’ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। अधिकारियों ने आज बताया कि दिल्ली के परिवहन मंत्री गहलोत से जुड़े कई परिसरों पर कथित कर चोरी मामले की जांच के सिलसिले में आज सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की।

PunjabKesari

केजरीवाल ने ट्वीट किया, "नीरव मोदी और माल्या से दोस्ती और हम पर छापेमारी? मोदीजी आपने मुझ पर, सत्येंद्र और मनीष पर छापे पड़वाए, उनका (छापों का) क्या हुआ? इनमें कुछ नहीं निकला। इसलिए आप एक और छापेमारी से पहले दिल्ली के लोगों द्वारा चुनी गई सरकार को परेशान करने के लिए उनसे माफी मांग लें।" अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में कम से कम 16 स्थानों पर छापेमारी की गई। आम आदमी पार्टी ने इस छापेमारी को खबर के लिए की गई कार्रवाई बताया। 

PunjabKesari

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग समेत केंद्रीय एजेंसियों से कहा कि आप नेताओं और मंत्रियों के यहां छापेमारी के दौरान भ्रष्टाचार से संबंधित कुछ भी मिलता है तो उसका खुलासा किया जाए। उन्होंने कहा, "पहले भी छापेमारी की ऐसी कार्रवाई हुई है। लेकिन उनमें कुछ हासिल नहीं हुआ और न ही कोई आरोप पत्र दायर किया गया।"      

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News