निर्भया मामले में मुकेश की याचिका पर आज आएगा फैसला (पढ़ें 29 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 05:35 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): निर्भया सामूहिक बलात्कार और हत्या मामले में दोषी मुकेश कुमार सिंह की दया याचिका खारिज करने के राष्ट्रपति के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई पूरी कर ली। न्यायालय इस याचिका पर आज अपनी व्यवस्था देगा। दिल्ली में 2012 में हुये इस जघन्य अपराध के लिये चार मुजरिमों को अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी।
PunjabKesari
आज विजय चौक पर होगी बीटिंग रिट्रीट
विजय चौक पर बीटिंग रिट्रीट समारोह और राष्ट्रपति भवन को रोशन किये जाने के मद्देनजर आज यातायात प्रतिबंधित रहेगा और कुछ जगहों पर मार्ग परिवर्तित किया जाएगा। पुलिस ने यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस द्वारा जारी यातायात परामर्श के मुताबिक विजय चौक यातायात के लिये दोपहर बाद दो बजे से रात साढ़े नौ बजे तक बंद रहेगा। विजय चौक पर रोशनी देखने के लिये आने वालों के लिये पार्किंग रफी मार्ग और ‘सी' हेक्सागन के बीच फव्वारों के पीछे उपलब्ध होगी।
PunjabKesari
भोपाल गैस पीड़ित मामले में आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट ने भोपाल गैस पीड़ितों को मुआवजा देने के लिये अमेरिका स्थित यूनियन कार्बाइड कार्पोरेशन की उत्तराधिकारी कंपनियों से 7,844 करोड़ रूपए की अतिरिक्त राशि दिलाने के मामले में न्यायाधीश एस रवीन्द्र भट के अलग होने की पेशकश किये जाने के बाद इसकी सुनवाई मंगलवार को स्थगित कर दी। न्यायमूर्ति अरूण मिश्रा की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय संविधान पीठ ने न्यायमूर्ति भट के अलग होने के बाद इस मामले की आज सुनवाई करेगी
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News