पत्रकार हत्या मामले में बाबा राम रहीम पर फैसला आज (पढ़ें 11 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 05:37 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम पर एक पत्रकार की हत्या के मामले में पंचकूला अदालत आज फैसला सुनाएगी। फैसला सुनाए जाने के मद्देनजर हरियाणा और पंजाब के कई क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राम रहीम की पेशी होगी।
PunjabKesari
राकेश अस्थाना की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट आज सुनाएगा फैसला
दिल्ली उच्च न्यायालय सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना और अन्य की याचिकाओं पर आज फैसला सुना सकता है। इन लोगों ने रिश्वतखोरी के आरोपों में अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की है। न्यायमूर्ति नजमी वजीरी ने 20 दिसंबर 2018 को दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा ने कहा था कि अस्थाना के खिलाफ रिश्वतखोरी के आरोपों में प्राथमिकी दर्ज करते समय सभी अनिवार्य प्रक्रियाओं का पालन किया गया था।
PunjabKesari
भाजपा 'मिशन 2019' की शुरुआत आज से
भाजपा ‘‘मिशन 2019’’ की शुरुआत 11-12 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक से करेगी जहां देशभर के पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘जीत’ का मंत्र देंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करेंगे जबकि शनिवार को बैठक के समापन भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मिशन 2019’ के लिए पार्टी का मुख्य चुनावी नारा भी देंगे। यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी, जिसमें देशभर से लगभग 12 हजार प्रमुख कार्यकर्ता जुटेंगे।
PunjabKesari
यूएई के दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दो दिवसीय यूएई की यात्रा पर जाएंगे। इस दौरान वे वहां रह रहे भारतीयों को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला विदेशी दौरा है।
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चुनाव आयोग की बैठक आज से शुरू
लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिये चुनाव आयोग ने 11 और 12 जनवरी को सभी राज्यों के मुख्य निर्वाचन अधिकारियों की दो दिवसीय बैठक आहूत की है। आयोग द्वारा बृहस्पतिवार को जारी बयान के अनुसार निर्वाचन सदन में होने वाली बैठक में मतदाता सूचियों, मतदान केन्द्रों और वीवीपीएटी युक्त ईवीएम मशीनों इंतजामों एवं अन्य चुनावी प्रबंधों का जायजा लिया जायेगा।
PunjabKesari

मनोरंजन

'द एक्सिडेंटल पाइम मिनिस्टर' आज से सिनेमाघरों में

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनीं फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पूर्व पीएम के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म अपने ट्रेलर को लेकर काफी विवादों में रही है। फिल्म का डायरेक्शन विजय गुट्टे ने किया है।
PunjabKesari'उरी: सर्ज‍िकल स्ट्राइक' आज होगी रिलीज
बॉलीवुड एक्टर व‍िक्की कौशल की फिल्म 'उरी: सर्ज‍िकल स्ट्राइक' इसी हफ्ते आज र‍िलीज हो रही है। पिछले साल एक्टर को दो चर्चित फिल्मों 'राजी' और 'मनमर्ज‍ियां' की वजह से खूब शोहरत मिली। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफ‍िस पर बढ़िया कमाई की। क्र‍िटिक्स ने विक्की के काम की तारीफ भी की।
PunjabKesari
खेल
खेलो इंडिया युवा खेल-2019
PunjabKesari
बैडमिंटन : प्रीमियर बैडमिंटन लीग-2018/19
फुटबॉल :  किर्गिस्तान बनाम द. कोरिया (एशियाई कप फुटबॉल टूर्नामैंट)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News