पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सिर भी फोड़ा: चालान कटने के बाद ट्रक ड्राइवर का जानलेवा हमला

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 06:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान की राजधानी के पावटा गांव में एक ट्रक चालक ने दो यातायात पुलिसकर्मियों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जहां उन्होंने ट्रक को गलत साइड पर होने के कारण रोका था और चालान जारी किया था। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर लात-घूंसों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया।

थानाधिकारी राजेश मीना का बयान 
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से एक को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रागपुरा थानाधिकारी राजेश मीना ने बताया, ''यातायात कर्मी छोटेलाल और किशन लाल ने पावटा चौकी पर एक दस चक्का ट्रक को गलत रास्ते पर जाने पर रोका और चालान काटा। इस दौरान ट्रक चालक ने बहस करना शुरू कर दिया और अपने अन्य साथियों को बुला लिया। उनके पहुंचते ही इन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।''

पुलिसकर्मी पर लोहे की रॉड से हमला 
इस दौरान ट्रक चालक ने पुलिसकर्मी छोटेलाल पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे उसके सिर में चोट लग गई, वह बेहोश होकर सड़क पर गिर गया। किशन लाल के हाथ में गंभीर चोट आई है। दोनों पुलिसकर्मियों को एंबुलेंस से पावटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से छोटेलाल को गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया।

आरोपी अपने साथियों संग हुआ फरार 
इस बीच, मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। हालांकि, आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News