OYO होटल में कुछ घंटों के लिए बुक किया कमरा, चेकआउट पर कपल बाहर नहीं आया तो स्टाफ ने कमरे में झांक कर देखा...उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  यूपी के संभल जिले में ओयो होटल के कमरे में एक कपल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों का शव होटल के कमरे में फांसी के फंदे कर लटका हुआ मिला। हादसे के बारे में उस समय पतला चला जब चेक आउट के समय दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले औऱ स्टाफ ने कमरे में झांक कर देखा तो उके होश उड़ गए। 

 घटना की जानकारी मिलने पर एसपी, एडिशनल एसपी, कोतवाली पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और फॉरेसिंक टीम ने मौके पर जांच की। जिसके बाद युवक-युवती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

बता दें कि दिल्ली के गौतमनगर इलाके का रहने वाला 20 वर्षीय युवक और संभल निवासी 23 साल की युवती गुरुवार दोपहर को सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला फ़तेहुल्लाह सराय स्थित OYO होटल में कमरा लिया और रात 11 बजे तक चेकआउट टाइम था लेकिन वह बाहर नहीं आए और होटल मैनेजर अमित ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से कोई भी रिस्पांस नहीं मिला जिस पर  मैनेजर को शक हुआ और उसने सीढ़ी लगाकर खिड़की से देखा तो कमरे के अंदर युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और युवती बेड पर बेसुध पड़ी थी।
 
मैनेजर ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतकों के आईडी प्रूफ के आधार उनके परिजनों को सूचना दी गई।   पुलिस की शुरुआती जांच-पड़ताल में युवक की मौत फांसी लगाने के कारण हुई है, जबकि, युवती के मुंह से निकलने वाले झाग को देखकर उसके जहरीला पदार्थ का सेवन करने की आशंका जताई। 

मामले में एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि संभल कोतवाली इलाके में स्थित होटल मैनेजर के द्वारा होटल के कमरे में युवक और युवती के शव पड़े हुए होने की सूचना दी गई थी.।  फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News