Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की ''वड़ा पाव गर्ल'' चंद्रिका गेरा ने बताई अपनी दिन की कमाई, फैंस के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'Bigg Boss OTT 3' के कंटस्टेंट इन दिनों सुर्खियों में है। यूट्यूबर अरमान मलिक की फैमिली समेत दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल इस बार दर्शकों को  'Bigg Boss OTT 3 दिखाई देंगे। वहीं दिल्ली की मशहूर 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित ने भी एंट्री ली है। इसी के साथ  सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने सोशल मीडिया पर एक सवाल किया कि उन्होंने अब तक ऐसा क्या किया है कि उन्हें शो पर  गया।
 
वहीं, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि  'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा की एक दिन कमाई सुनकर फैंस के होश उड़ गए बता दें कि हाल ही में चंद्रिका गेरा दीक्षित ने एख इंटरव्यू में अपनी एक दिन की कमाई का खुलासा किया। चंद्रिका लंबे समय से दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव की रेहड़ी लगा कर अपना घर का गुजारा करती रही वहीं अब उन्होंने अपनी दुकान खोल ली। अब बिग बाॅस  घर के  अंदर आते ही उन्होंने बताया कि एक दिन में वह 40 हजार तक की कमाई कर लेती हैं। 
 
एक इंटरव्यू में चंद्रिका ने बताया था कि लोग उन्हें अक्सर रूड समझते हैं। बिग बॉस में आने का यही मकसद है कि वह सबको अपनी पर्सनालिटी से रु-ब-रू करा सकें। वह दिखाना चाहती हैं कि उनमें और भी इमोशन्स हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे गुस्सा करते देखा है, लेकिन वो ये नहीं जानते कि गुस्से का कारण क्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News