कार के अंदर मिला दो बच्चों का शव, पुलिस ने जताया दम घुटने के कारण मौत का संदेह

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य मुंबई के एनटॉप हिल इलाके में कई घंटों से लापता दो बच्चे इलाके में खड़ी हुई एक कार के अंदर मृत पाए गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने संदेह जताया है कि बच्चों की मौत संभवत: दम घुटने के कारण हुई। अधिकारी के मुताबिक कार अंदर से बंद थी और ऐसा लगता है कि बच्चे इसका दरवाजा नहीं खोल सके। मुस्कान मोहब्बत शेख (5) और साजिद मोहम्मद शेख (7) बुधवार अपराह्न अपने घर के बाहर खेल रहे थे, जहां यह कार खड़ी थी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जब बच्चे शाम तक घर नहीं लौटे तो उनके माता-पिता ने उनकी तलाश शुरू की। इसके बाद उन्होंने एनटॉप हिल पुलिस थाने में बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई। कुछ घंटों के बाद, वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने बच्चों को कार के अंदर बेहोश हालत में देखा। इसके बाद कार के दरवाजे खोले गए और बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि बच्चों की दम घुटने से मौत हुई क्योंकि वे कार के अंदर बंद हो गए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही सभी संभावित पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल इस घटना के सिलसिले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News