देसी बम बनाने के संदेह के दौरान विस्फोट में एक की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तरी केरल जिले के पनुर के पास एक विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।  पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब एक बजे हुई और विपक्षी कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विस्फोट देशी बमों के निर्माण के दौरान हुआ। काइवेलिक्कल की रहने वाली शेरिन की कोझिकोड के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, दूसरे घायल व्यक्ति विनेश की एक हथेली कट गई और उसकी हालत गंभीर है। ये दोनों सीपीआई (एम) के समर्थक हैं।  

उन्होंने आरोप लगाया कि वाम दल अपने कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल देशी बम बनाने में कर रहा है और चुनाव के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब कर रहा है. सतीसन ने हाल ही में दो दिन पहले तिरुवनंतपुरम में हुई ऐसी ही एक घटना का हवाला देते हुए गृह विभाग के प्रभारी केरल के सीएम पिनाराई विजयन से सवाल किया।

बुधवार को, दो किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए जब तिरुवनंतपुरम में मन्नानथला के पास होराइजन पार्क में एक खाली जमीन पर वे कथित तौर पर एक देशी बम बना रहे थे जिसमें विस्फोट हो गया। उनमें से एक ने अपनी दोनों हथेलियाँ खो दीं, और दूसरे की एक हथेली को आंशिक क्षति हुई। उनके साथ मौजूद दो अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं। पुलिस ने खुलासा किया कि चारों किशोरों की उम्र 17 से 18 साल के बीच थी और वे विभिन्न आपराधिक मामलों में शामिल थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News