Republic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इंडिया के फर्स्ट वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस देंगे दलेर मेहंदी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 12:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश आज अपना 73वां गणतंत्र दिवस (Republic Day 2022) मना रहा है। इस खास मौके पर जानेमाने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) गणतंत्र दिवस पर अपने पहले मेटावर्स कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके फैंस PartyNite.io पर उनकी परफॉर्मेंस देख सकेंगे। इतना ही नहीं इस वर्चुअल कॉन्सर्ट उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। उन्होंने कॉन्सर्ट की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर भी दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daler Mehndi (@thedalermehndiofficial)

दलेर मेहंदी ने ये कदम देश में फैल रहे कोरोना वायरस को देखते हुए उठाया है। बता दें कि किसी भी मोबाइल या PC के जरिए दलेर मेहंदी के इस कॉन्सर्ट से जुड़ा जा सकता है। परफॉर्मेंस के दौरान दलेर अपने हिट सॉन्ग्स पेश करेंगे। उनकी परफॉर्मेंस में नमोह नमोह, इंडिया इंडिया और जागो इंडिया जैसे गाने भी शामिल होंगे। मेटावर्स कॉन्सर्ट शानदार हैं क्योंकि इसके जरिए आर्टिस्ट देश-दुनिया में कहीं से भी लाइव परफॉर्मेंस कर सकता हैं। वहीं, दूसरी और दर्शक भी आराम से घर बैठे इन परफॉर्मेंस का मजा ले सकते हैं।

 

बता दें कि मेटावर्स संगीतकारों को और भी ज्यादा क्रिएटिव होने का मौका देता है। हॉलीवुड की फिल्मों में बड़े लेवल पर मेटावर्स का इस्तेमाल कर दर्शकों के मनोरंजन किया जाता है। 54 साल के दलेग मेहंदी गीतकार, लेखक और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर भी है। उनके गाने देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पसंद किए जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News