दिल्ली के खुलते ही नियम भूल गए लोग, बसों में इकटठी हो गई भारी भीड़(Video)

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 11:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लंबे इंतजार के बाद मंगलवार को दिल्ली खुल गई। केजरीवाल सरकार ने बसों, ऑटो, टैक्सी, ग्रामीण सेवा को सड़कों पर उतरने की अनुमति दी गई है। नियम के अनुसार बस में 20 से अधिक सवारी नहीं बैठ सकते लेकिन दिल्ली में ऐसा कुछ होता दिखाई नहीं दे रहा है। राजधानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां साफ उड़ती हुई दिख रही है। 

 

दरअसल दिल्ली भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि बधाई हो उन सबको जिन्होंने केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया, जिस मुख्यमंत्री को अपने नागरिकों की जान से ज़्यादा Gst की पड़ी है। उन्होंने लिखा कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वो सुनिश्चित करेंगे की हर बस में 20 लोग ही रहेंगे, इसका जिम्मेदार कौन होगा? 

 

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है डीटीसी बस में यात्रियों की भारी भीड़ है। वीडियो में एक शख्स कहता सुनाई दे रहा है कि बीमारी बढ़ रही है, कुछ होगा तो कौन जिम्मेदार होगा। डीएम होगा, सीजीएम होगा या केजरीवाल कौन होगा,  है कोई जवाबदेही। बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सम-विषम नियम के तहत बाजारों में दुकानें खोले जाने की अनुमति देने की घोषणा की थी। चेतावनी भी दी कि सामाजिक दूरी के नियमों का पालन सुनिश्चित नहीं करने वालों ​के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News