कोरोना वायरस को भगाने के लिए यहां चली गोमूत्र पार्टी, Video देख दुनिया हुई हैरान

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2020 - 02:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस ने दुनिया में तहलका मचा दिया है, जिसका इलाज खोजने के लिए वैज्ञानिक गंभीर प्रयास कर रहे हैं। हालांकि इसे लेकर अलग अलग दावे भी किए जा रहे हैं, ऐसे में भारत भी कहां पीछे रह सकता था। हिंदू महासभा ने तो इसका उपाय भी ढूंढ निकाला है। जी हां हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज की मानें तो गौमूत्र और गोबर कोरोना वायरस को रोक सकते हैं। इतना ही नहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए गौमूत्र पार्टी का आयोजन भी किया गया है। 

 

दरअसल सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव कुमार आशीष ने दिल्ली में गोमूत्र पार्टी का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में पहले हवन किया गया और फिर कुल्हड़ में लोगों को गोमूत्र पिलाया गया। इस अनोखी पार्टी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं, जिसे देख लोग अचंभे में पड़ गए हैं। 

PunjabKesari

इस वीडियो को देख एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी हैरान रही गई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- नहीं-नहीं ऐसा नहीं हो सकता, नहीं सच में ऐसा नहीं हो सकता। दरअसल जब हिंदू महासभा ने ऐलान किया था कि वो गोमूत्र पार्टी करेंगे, तब ऋचा चड्ढा ने ही कहा था कि वो देखना चाहती हैं कि कौन इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम करता है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया था कि वो ये देखने में दिलचस्प हैं कि आखिर कौन ये गौमूत्र पीता है। अब इस पार्टी के बाद लोग उन्हे इस वीडियो के साथ टैग कर रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News