VIDEO : शादी की खुशी में पागल हो गया दूल्हा, सड़क पर ही करने लगा डांस

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 10:11 AM (IST)

नई दिल्ली। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो देखते ही देखते खूब वायरल हो जाते हैं। इंस्टाग्राम एक ऐसा मंच बन चुका है जहां खुद को फेमस करने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने से गुरेज नहीं करते है। आपने कई लोगों को वायरल होने के लिए अलग-अलग जुगाड़ लगाते हुए देखा होगा। वहीं अब इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो चर्चा में आया हुआ है जहां एक दूल्हा शादी की खुशी में इतना पागल हो गया कि वह सड़क पर ही नाचने लग गया। 

वायरल हुआ दूल्हे का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सड़क पर खड़ा नजर आता है। वह दुल्हन को अपने घर लाने की खुशी में दिख रहा, साथ ही शेरवानी पहनी हुई और सिर पर दूल्हे वाली पगड़ी भी है। उसके पीछे एक शख्स छाता लेकर खड़ा है। आस-पास में खड़े लोग ढोल बजा रहे हैं, वहीं दूल्हा ढोल की बीट पर झूम रहा है। वहीं पीछे कुछ लोगों की भीड़ भी है जो उस दूल्हे को डांस करते हुए देख रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🇮🇳ODISHA Sambalpur,Travel,food,Art & Culture,News,Entertainment (@sambalpuria_ame_)

लोग ले रहे मजे

जैसे ही यह वीडियो सामने आया तो लोग भी देखकर खूब मजे करने लग पड़े। किसी ने कहा कि दुल्हन को घर में ही कार्टून मिल गया तो किसी ने कहा कि देर से ही सही मगर हो गई शादी। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sambalpuria_ame_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 74 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News