अदालत ने वानखेड़े को मीडिया से बातचीत करने से रोका, 8 जून तक बढ़ाई सुरक्षा

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:52 AM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र में बंबई उच्च न्यायालय ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े कॉडरेलिया क्रूज ड्रग भंडाफोड़ मामले में आईआरएस अधिकारी और एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेडे को मीडिया से बातचीत करने से रोक दिया और राहत को 8 जून तक बढ़ा दिया। 

मामले में सीबीआई द्वारा सी में दर्ज एक प्राथमिकी में बलपूर्वक कारर्वाई से उन्हें 8 जून अंतरिम राहत दी गई। न्यायमूर्ति अभय आहूजा और न्यायमूर्ति मिलिंद सथाये की अवकाश पीठ ने वानखेड़े को भी जांच अधिकारी द्वारा बुलाए जाने पर सीबीआई कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा है। पीठ ने वानखेड़े को दिन के अंत तक एक हलफनामा दायर करने को कहा है जिसमें कहा गया है कि वह शर्तों का पालन करेंगे। 

अदालत ने स्पष्ट किया कि उन्हें दी गई राहत सशर्त थी - उन्हें याचिका या जांच में विषय वस्तु पर व्हाट्सएप या किसी अन्य माध्यम से कोई सामग्री प्रकाशित नहीं करनी चाहिए; प्रेस वक्तव्य नहीं देना; और किसी भी मामले में सबूतों से छेड़छाड़ करता है। पीठ ने उनसे आज दिन के अंत तक एक हलफनामा देने और जमा करने को कहा है। आज सुनवाई के लिए आई अपनी याचिका में वानखेड़े ने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ सीबीआई की कारर्वाई बदले की कारर्वाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News