कोरोना वायरस को प्रेस करके मार रहे हैं ये बैंककर्मी,  वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 03:50 PM (IST)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते संक्रमण और देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच कई ऐसे बैंककर्मी है जिन्हें जरूरी सुविधाएं देने के लिए ड्यूटी पर तैनात रहना पड़ रहा है। इसी बीच वह कोरोन के खौफ से खुद को बचाने के लिए  नए-नए तरीके भी अपनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंककर्मी जमा/निकासी की पर्ची को चिमटे से पकड़ते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, वह पर्ची को कोरोना मुक्त करने के लिए उस पर आयरन भी करते हैं। फिर जाकर दस्ताने पहने हाथों से पकड़ते हैं और आगे का काम करते हैं। इसके लिए उन्होंने बगल की टेबल पर आयरन लगा रखा है। जैसे ही कोई पर्ची आती है, वो चिमटे से पकड़कर उस टेबल पर रखते हैं और फिर आयरन कर सामने के टेबल पर लाते हैं।  यह वीडियो हरियाणा कैडर के आईपीएस पंकज ने शेयर करते हुए लिखा है कि इस बैंक कैशियर को सलाम। सभी वायरस को मार रहे हैं।

देश में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार
आपको  बतां दे कि देश में कोरोना का कहर थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। इससे संक्रमित लोगों की संख्या 3,000 पार कर गयी है। वहीं कम से कम 80 लोगों की इस महामारी के कारण मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 478 नए मामले सामने आए हैं, जो अब तक सबसे ज्यादा है कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने रोकने के लिए सरकार ने प्रयासों को तेज करते हुए खास पृथक वार्ड बनाने की घोषणा की है और तेजी से बढ़ रहे मामले वाले इलाकों में त्वरित जांच शुरू की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News