कोरोना संकट के बीच पुणे में  VIP शादी, फडणवीस और राउत ने भी पहुंचकर उड़ाई नियमों की धज्जियां

2021-02-23T11:47:03.013

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र में जारी कोरोना संकट के बीच एक VIP शादी चर्चा में बनी हुई है। महाराष्ट्र में पूर्व सांसद धनंजय महादिक की बेटे के विवाह समारोह में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस शादी समारोह में पहुंचे  पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत भी नियमों की अनदेखी करने में पीछे नहीं हटे। अब इस मामले में धनंजय महादिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार , 21 फरवरी को पुणे में पूर्व सांसद धनंजय महादिक के बेटे का विवाह समारोह था। इस समारोह में NCP प्रमुख शरद पवार, बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस, संजय राउत  और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे। जहां  फडणवीस बिना मास्क के पहुंचे तो वहीं संजय राउत और अरविंद सावंत भी नियमों की अनदेखी करते दिखे।

PunjabKesari

इस शादी में 700 गेस्ट पहुंचे थे, जबकि सरकार ने किसी शादी समारोह में 200 से ज्यादा मेहमानों के आने पर पाबंदी लगा रखी है। अब पूर्व सांसद धनंजय महादिक और दो अन्य के खिलाफ पुणे में COVID-19 नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए पहले से तय अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रम  रद्द कर दिया है।

PunjabKesari
इससे पहले राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने भी मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अपील पर 22 फरवरी और सात मार्च के बीच अपने सभी तयशुदा कार्यक्रमों को रद्द कर दिया। महाराष्ट्र के उच्चतर एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने भी सोमवार को तय अपना सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर दिया है। याद हो कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा था  कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सोमवार से राज्य में धार्मिक, सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यक्रमों में लोगों के समूह में एकत्रित होने पर रोक रहेगी। 
 


Content Writer

vasudha

Recommended News