PM मोदी के कोच्चि दौरे से पहले हिरासत में लिए गए कांग्रेस कार्यकर्ता, काले झंडे लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 12:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोमवार को कोच्चि के दौरे से पहले केरल प्रदेश कांग्रेस समिति (KPCC) के एक सचिव समेत कांग्रेस के कम से कम सात कार्यकर्ताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। जिला कांग्रेस समिति (DCC) के अध्यक्ष मोहम्मद शियास ने पुष्टि की कि पश्चिमी कोच्चि इलाके से कांग्रेस के सात कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सोमवार को तड़के एहतियातन हिरासत में ले लिया, जिनमें KPCC सचिव थम्पी सुब्रमण्यम और DCC सचिव श्रीकुमार भी शामिल हैं।

 

पुलिस ने बताया कि इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इलाके में प्रतिद्वंद्वी दलों के नेताओं के दौरे के समय पहले भी काले झंडे लेकर प्रदर्शन किए हैं, इसीलिए उन्हें एहतियातन हिरासत में लिया गया है। शियास ने कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए जाने की निंदा करते हुए कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के कोच्चि दौरे के संबंध में किसी प्रकार का प्रदर्शन करने की योजना नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह केरल पुलिस का अलोकतांत्रिक कदम है।

 

प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय दौरे पर आज यानि सोमवार को केरल पहुंचेंगे। वह इस दौरान एक रोड शो करेंगे और कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पीएम मोदी शाम करीब 5 बजे कोच्चि में INS गरुड़ नौसेना हवाई स्टेशन पहुंचेंगे और वहां से सैक्रेड हार्ट कॉलेज ग्राउंड तक रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के लिए तैयारियों के तहत रोड शो वाले मार्ग पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और शहर में 2,060 पुलिसकर्मियों को तैनात किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News