कांग्रेस ने ट्वीट में टाइपिंग Error, विपक्षी ने लिए जमकर मजे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 10:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक हुई। इस बैठक में लॉकडाउन में डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों और पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ जारी गतिरोध को लेकर सरकार से सवाल पूछे गए। कांग्रेस ने कार्यसमिति की बैठक के बाद ट्विटर पर बयान जारी किया, इस दौरान उससे एक बड़ी गलती हो गई, दरअसल, कांग्रेस के टाइपो से ‘कार्यसमिति’ की जगह ‘कायरसमिति’ कर दिया। कांग्रेस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद ट्विटर भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा है।


मीटिंग में कहा गया कि पिछले तीन महीनों के दौरान पेट्रोल और डीजल की कीमतों और उत्पाद शुल्क में बार-बार की जाने वाली अन्यायपूर्ण बढ़ोतरी पर कांग्रेस कार्यसमिति अपनी चिंता व्यक्त करती है। कांग्रेस कार्य समिति ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लोगों पर ये जबरन वसूली की चोट तब बढ़ाई गई है जब वे कोविड-19 महामारी के कारण पहले ही अभूतपूर्व आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।


कांग्रेस कार्यसमिति का यह बयान ट्विटर पर भी जारी किया गया। बयान को कांग्रेस कार्यसमिति की तरफ से जारी किया गया लेकिन एक टाइपो होने की वजह से कार्यसमिति की जगह 'कायरसिमित' हो गया, जिसे लेकर विपक्षी दलों ने कांग्रेस पर तंज कसा। हालांकि कांग्रेस ने बाद में टाइपो में सुधार करते हुए नए सिरे से ट्वीट भी किया।


यूपी में बीजेपी के नेता शलभमणि त्रिपाठी ने कांग्रेस के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा कि, 'इस साफ़गोई की कद्र होनी चाहिए, वैसे ना भी बताते तो भी देश पहले से जानता था कांग्रेस की ये हक़ीक़त।' वहीं दिल्ली में बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने लिखा, 'मैं कांग्रेस की इस बात से सहमत हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News