राजनाथ सिंह का विपक्ष पर निशाना, बोले- कांग्रेस एक दशक में खत्म हो जाएगी

punjabkesari.in Friday, May 03, 2024 - 12:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी वजूद के लिए आखिरी सांसे ले रही है और आगामी दस वर्षों के अंदर वह खत्म हो जाएगी और कोई उसका नाम लेवा भी नहीं होगा। सिंह ने आज के गांधी मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश को आजादी मिलने के बाद राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस का नाम खत्म कर देश की राजनीति होनी चाहिए लेकिन नहीं ये लोग उस नाम के बूते सत्ता पर वर्षों तक काबिज रहे । लेकिन अब इनका अंतकाल का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में गरीबी हटाओ का नारा देकर जनता को ठगा गया।

गरीबों के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार हुआ । लेकिन आज गरीबों हक का पैसे सीधे गरीबों के खाते में जा रहेहै । 2014 में जैसे ही नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री मंत्री बने तो उन्होंने भ्रष्टाचार को उन्होंने चुनौती के रूप में लिया और इसी के तहत देश में जन-धन योजना के कार्यक्रम के अधीन बैंकों में गरीबों करोड़ों की संख्या में खाते खुलवाए।

रक्षा मंत्री ने कहा बिहार में कांग्रेस और राजद पुन: लालटेन युग लाने का सपना देख रहे हैं जो कभी पूरा नहीं होगा । लालटेन काल में जमकर भ्रष्टाचार किया गया जिसे बिहार हर व्यक्ति जानता है । इसलिए लालटेन काल कभी भी बिहार वापस नहीं लोटने बाला है । सभा को बिहार सरकार के मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव और मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू और विधायक रामविलास कामत ने संबोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News