PM मोदी का विपक्ष पर निशाना, बोले- कांग्रेस को पता है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं जीत सकती

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 08:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि विपक्षी पार्टी जानती है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं जीत सकती, इसलिए इस पार्टी के ‘युवराज' धमकी दे रहे हैं कि देश में आग लग जायेगी। मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में महात्मा गांधी के ‘विकसित भारत', ‘आत्मनिर्भर भारत' के दृष्टिकोण के लिए मतदान होगा। उन्होंने स्पष्ट रूप से राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘कांग्रेस को इस बात का पता है कि वह चुनाव नहीं जीत सकती और इसलिए, उसके ‘युवराज' ने धमकी दी है कि देश में आग लग जायेगी।''

प्रधानमंत्री ने पूर्वी महाराष्ट्र की वर्धा और अमरावती सीट से भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए कहा, ‘‘वर्ष 2014 से पहले ऐसा माना जाता था कि भारत में कुछ भी अच्छा नहीं हो सकता, हर तरफ निराशा का माहौल था। आत्मविश्वास से भरा देश अब मोदी की गारंटी की ओर देख रहा है, जिसमें रोडमैप और प्रतिबद्धता है।'' नागपुर से 75 किलोमीटर दूर स्थित वर्धा सेवाग्राम आश्रम के लिए प्रसिद्ध है, जहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी रहते थे।

मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' विकास और किसानों के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास विकास के लिए कोई दृष्टिकोण नहीं है और उसके नेता केवल गाली देना एवं अपमान करना जानते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘इंडिया' गठबंधन के नेताओं ने अयोध्या में रामलला की मूर्ति के ‘सूर्य तिलक' को भी पाखंड बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News