Twitter पर कांग्रेस ने बिना कैप्शन के शेयर की मणिशंकर अय्यर की तस्वीरें, ट्रैंड करने लगा #RIPManiShankarAiyar...यूजर्स हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 10:01 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से बिना कैप्शन के कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की फोटो शेयर करके चर्चा का विषय बना दिया है। सोशल मीडिया पर लोग इन फोटो पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। कांग्रेस ने अपने अलग-अलग आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मणिशंकर अय्यर की फोटो शेयर की है लेकिन उस पर कोई कैप्शन या कुछ भी नहीं लिखा है। कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर #RIPManiShankarAiyar ट्रैंड कर रहा है और कुछ यूजर्स ने तो दुख भी जताना शुरू कर दिया है, हालांकि साथ में यूजर्स यह भी लिख रहे हैं कि यह हम नहीं कांग्रेस कह रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि ‘लगता है अकाउंट हैक हो गया’।

PunjabKesari

सोमवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा पर जवाब दिया था। इस दौरान पीएम मोदी ने सदन में कांग्रेस पार्टी की तीखी आलोचना की। अपने भाषण में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को "टुकड़े-टुकड़े गिरोह की लीडर" करार दिया। पीएम मोदी के इस भाषण के कुछ ही समय बाद उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से मणिशंकर अय्यर की तस्वीर बिना कैप्शन के शेयर की।

PunjabKesari

इसके बाद छत्तीसगढ़, तेलंगाना और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवा दल ने भी अपने वरिष्ठ नेता की अलग-अलग तस्वीरें शेयर कर डालीं। कांग्रेस के यह अनोखा शिगूफा छेड़कर ट्विटर यूजर्स को काफी भ्रमित कर दिया है। मणिशंकर अय्यर की बिना कैप्शन वाली तस्वीरों के कमेंट बॉक्स में कुछ यूजर्स बिना सोचे-समझे शोक संदेश लिख रहे हैं, तो और दूसरे यूजर्स कांग्रेस से फोटो पोस्ट करने की वजह पूछ रहे हैं। बता दें कि एक भारतीय विदेश सेवा (IFS) अफसर से राजनेता बने मणिशंकर अय्यर तीन बार के लोकसभा सांसद रह चुके हैं, जिन्हें कांग्रेस 2010 से 2016 तक राज्यसभा के लिए भी नामित कर चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News