राहुल का मोदी सरकार पर वार- किसानों को करके जड़ से साफ, पूंजीपति मित्रों का खूब विकास

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 12:42 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसान कानून को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मंगलवार को किए अपने ट्वीट में लिखा- 2014- मोदी जी का चुनावी वादा किसानों को स्वामीनाथन कमीशन वाला एमएसपी 2015- मोदी सरकार ने कोर्ट में कहा कि उनसे ये न हो पाएगा। 2020- काले किसान कानून मोदी जी की नीयत साफ... कृषि-विरोधी नया प्रयास... किसानों को करके जड़ से साफ... पूंजीपति मित्रों का खूब विकास।

PunjabKesari

इससे पहले भी राहुल गांधी ने सोमवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की उस टिप्पणी को लेकर सरकार पर हमला बोला, जिसमें मंत्री ने कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के पीछे लोगों के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार को वजह बताया था। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन खुद के कुशासन को नहीं। 

PunjabKesari

लोकसभा में कोरोना वायरस महामारी को लेकर हुई विशेष चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में रविवार को हर्षवर्धन ने कहा कि देश में कोविड-१९ के प्रसार में वृद्धि का कारण सामाजिक गैर जिम्मेदाराना व्यवहार है। इस टिप्पणी को लेकर ही गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। हर्षवर्धन की टिप्पणी संबंधी एक मीडिया रिपोर्ट को टैग करते हुए गांधी ने ट्वीट किया,  मोदी सरकार का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन खुद के कुशासन और गलत नीतियों को नहीं।'' अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, देश अभी और कितने एक्ट ऑफ मोदी को झेलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News