कांग्रेस ने बुलाई महासचिवों और राज्य प्रभारियों की बैठक (पढ़ें 31 जुलाई की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 05:29 AM (IST)


नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कांग्रेस ने आगामी आज पार्टी के महासचिवों एवं राज्य प्रभारियों की बैठक बुलाई है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती से जुड़े कार्यक्रमों की तैयारियों पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, 20 अगस्त को राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर कांग्रेस देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन करने जा रही है जिनमें बतौर प्रधानमंत्री गांधी के योगदान एवं उपलब्धियों के बारे में युवा पीढ़ी को बताया जाएगा।
PunjabKesari
भारतीय वायुसेना आज लॉन्च करेगी गेम
भारतीय वायुसेना अब एक मोबाइल गेम लॉन्च करने वाली है। यह गेम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे स्मार्टफोन के लिए बनाया गया है। गेम को इस महीने के आखिर में आज लॉन्च किया जाएगा। वायुसेना ने इस गेम के लॉन्च के टीजर वीडियो को अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है।
PunjabKesari
संजय सिंह आज होंगे भाजपा में शामिल
कांग्रेस नेता और गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले संजय सिंह ने मंगलवार को पार्टी एवं राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। वह आज भाजपा में शामिल होंगे। अमेठी राजघराने से ताल्लुक रखने वाले सिंह ने पार्टी छोड़ने की घोषणा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और दावा किया कि यह पार्टी अब भी अतीत में जी रही है और भविष्य को लेकर अनभिज्ञ है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वह आज भाजपा में शामिल होंगे।
PunjabKesari
आज होगा कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव
कर्नाटक में आज नए विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा। दरअसल, सोमवार को कर्नाटक के निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष के आर रमेश कुमार ने अपने पद से इस्पीफा दे दिया था। गौरतलब है कि कर्नाटक में करीब दो हफ्ते चले सियासी नाटक के बाद पिछले हफ्ते बीएस येदियुरप्पा ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News