'कांग्रेस-बीआरएस ने तेलंगाना के विकास के सपनों को चकनाचूर किया', विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 01:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया। नगरकुर्नूल में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया। यही परिवर्तन हम सबको मिलकर तेलंगाना में भी लाना है।

अबकी बार 400 पार
उन्होंने कहा, "कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया...आज मैं यहां देख रहा हूं कि तेलंगाना के लोगों ने फैसला किया है कि वे तीसरी बार मोदी को वापस लाना चाहते हैं।" मोदी ने कहा, "आज 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है, अब से कुछ ही देर बाद चुनाव की तारीखों का ऐलान होगा लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान के पहले ही देश की जनता ने देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है कि अबकी बार 400 पार।" 
PunjabKesari
कांग्रेस पर पर साधा निशाना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पार्टी ने 'गरीबी हटाओ' का नारा दिया और पूछा कि क्या गरीबों के जीवन में कोई बदलाव आया है। कांग्रेस ने SC-ST-OBC को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। बदलाव तब आया जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया... क्योंकि बदलाव की एक गारंटी है और वह मोदी की गारंटी है। 


पीएम मोदी ने कहा, "मोदी को आपसे वोट लेकर अपने परिवार के लोगों के लिए कुर्सी और अपने परिवार के लोगों के लिए बैंक बैलेंस की व्यवस्था नहीं करनी है। मोदी का तो परिवार 140 करोड़ देशवासी हैं और न ही मोदी को कुर्सी पर बैठकर सत्ता सुख भोगना है। 23 वर्ष से पहले मुख्यमंत्री और अब प्रधानमंत्री के रूप में आपने मुझे सेवा का मौका दिया है...अगर मैंने कुछ किया है, अगर मैं जिया हूं तो वह सिर्फ मेरे 140 करोड़ परिवार जनों के लिए है।"
PunjabKesari
'चक्की के दो हिस्सों में पिसता रहा तेलंगाना'
प्रधानमंत्री ने कहा, "तेलंगाना को हमारे देश में 'गेटवे ऑफ साउथ' कहा जाता है। यह NDA और मोदी की प्राथमिकता रहा है, इन 10 वर्षों में हमने देखा कि कैसे तेलंगाना चक्की के दो हिस्सों में पिसता रहा है जिसमें एक हिस्सा कांग्रेस का और दूसरा हिस्सा BRS का था। कांग्रेस और BRS ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। अब तो मुश्किल यह है कि यहां कांग्रेस के पंजे का कब्ज़ा हो गया है। पहले BRS की महा लूट और कांग्रेस की बुरी नज़र... कांग्रेस के लिए पूरा राज्य तबाह करने के लिए 5 वर्ष भी बहुत हैं।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News