Facebook पर लाइव आकर कर रहा था सुसाइड, दिल्ली पुलिस की चंद मिनटों में ऐसे बचाई युवक की जान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2023 - 09:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के नंद नगरी इलाके में आत्महत्या के प्रयास का फेसबुक पर लाइव प्रसारण करने वाले 25 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस के त्वरित हस्तक्षेप से बचाया गया। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, उन्हें घटना की जानकारी सोमवार रात 9.06 बजे मिली और एक टीम रात 9.09 बजे उसके घर पर पहुंच गयी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि दिल्ली पुलिस की ‘इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशन' (आईएफएसओ) इकाई ने नंद नगरी थाना प्रभारी (एसएचओ) को सूचित किया कि सोशल मीडिया मंच के माध्यम से घटना की जानकारी प्राप्त हुई है।

तिर्की ने बताया कि उन्हें फेसबुक अकाउंट से जुड़े दो संपर्क नंबर भी प्राप्त हुए हैं। पुलिस ने बताया कि एसएचओ, अन्य कर्मियों के साथ कार्रवाई में जुट गए और मौके पर पहुंचे। रास्ते में उन्होंने एक आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहन, बीट कर्मियों और पीसीआर को पते पर भेजा, ताकि व्यक्ति को बचाया जा सके। उन्होंने बताया कि घर पहुंचने पर 25 वर्षीय युवक बेहोशी की हालत में बिस्तर पर पड़ा मिला। उसके माता-पिता ने खुलासा किया कि वह आठ मार्च से तनाव में है और इसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया और बाद में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News