PM मोदी का सपना साकार कर रहे अफरोज को मिली गुंडों से धमकी

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 04:06 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान में साथ देने वाले पर्यावरणविद अफरोज शाह ने समुद्र तट की सफाई करनी बंद कर दी है। दरअसल लंबे समय से मुंबई के के वर्सोवा समुद्र तट की सफाई कर रहे अफरोज शाह को कुछ गुंडों ने समुद्र तट से कूड़ा उठाने पर धमकी दी थी। इसके बाद उन्होंने सफाई अभियान को छोड़ते हुए ट्वीट पर इस बात की जानकारी दी है। 


अफरोज ने किया ट्वीट 
 मुंबई के सबसे गंदे वर्सोवा समुद्र तट पर 2015 में सफाई आंदोलन की शुरुआत करने वाले अफरोज शाह ने ट्वीट पर कहा कि मैंने एक खाका खींचा था ताकि यह देख सकूं की 109 सप्‍ताह की अवधि के बाद भी हमें कुछ हासिल नहीं हुआ बजाए इसके कि हमारे वॉलंटयर्स को गालियां सुनने और काम बंद करने की धमकी दी गयी। उन्होंने बताया कि कुछ गुंडों ने उनके वॉलन्टियर्स के साथ कूड़ा उठाने पर अभद्रता की। इसके अलावा प्रशासन की सुस्ती और सफाई होने के बाद कूड़े को न उठवाने और गालियां जो हमें मिल रही हैं उसकी वजह से दुनिया के सबसे बड़े समुद्र तट सफाई आंदोलन के काम को रोकने का फैसला किया गया है। मैंने अपना बेहतर देने का प्रयास किया। मैं विफल रहा। मुझे माफ करना मेरे समुद्र और मेरे देश।
PunjabKesari
मोदी करते हैं अफरोज को ट्विटर पर फॉलो
पेशे से हाइकोर्ट में वकील अफरोज की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो संबोधन 'मन की बात' में सफाई अभियानों प्रयासों की प्रशंसा की थी। पीएम ने कहा था, मैं मुंबई के वर्सोवा समुद्र तट को साफ करने के प्रयासों के लिए अफरोज शाह और उनकी पूरी टीम को बधाई देता हूं। इतना ही नहीं पीएम मोदी अफरोज को ट्विटर पर फॉलो भी करते हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी अफरोज के साथ सफाई अभियान में हिस्सा ले चुके हैं। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News