रिपोर्ट में दावा- Netflix यूजर्स अब फ्री में देख सकेंगे कंटेंट, कंपनी लॉन्च कर सकती है फ्री सर्विस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 01:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: Netflix यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। इसे लेकर सामने आई रिपोर्टस में दावा किया गया है कि कंपनी जल्द ही फ्री सर्विस लॉन्च कर सकती है। इसकी मदद से यूज़र्स फ्री में कंटेंट देख सकेंगे, हालांकि इसके लिए उन्हें ऐड दिखाए जाएंगे। ये प्लान चुनिंदा मार्केट में रिलीज किया जाएगा। वर्तमान में कंपनी कई रीजन में ऐड-सपोर्ट वाला प्लान सेल करती है।

PunjabKesari

Bloomberg की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एशिया और यूरोपीय मार्केट के लिए एक फ्री प्लान इंट्रोड्यूस करने पर विचार किया जा रहा है। इससे पहले भी कई टीवी नेटवर्क फ्री प्लान ऑफर करते हैं। इनके साथ ही अब यूज़र्स को Netflix का फ्री एक्सेस मिलेगा।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी पहले भी ऐसा कर चुकी है। कंपनी ने 2021 में केनिया में एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स एक फ्री प्लान इंट्रोड्यूस किया था, जिसे एक साल बाद बंद कर दिया गया था। अब ऐसी रिपोर्टस सामने आई हैं कि इस नए प्लान को एशिया और यूरोप में लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि भारत में मोबाइल यूजर्स के लिए कंपनी का शुरुआती प्लान 149 रुपये में आता है। बेसिक बेसिक प्लान 199 रुपये के मंथली चार्ज पर आता है। इसके अलावा 499 रुपये और 649 रुपये के अन्य प्लान भी अवेलेबल हैं।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News