सामने से गुजरीं कंगना ने किया Ignore तो चिराग ने पीछे से लगाई आवाज, फिर दोनों ने एक-दूसरे को लगाया गले:  VIDEO

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने शुक्रवार को हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को ऐतिहासिक तीसरी बार नेतृत्व करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। बता दें कि कम ही लोग जानते हैं कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने एक अभिनेता के रूप में अपना करियर 'मिले ना मिले हम' नामक फिल्म से शुरू किया था, जिसमें उनकी सह-कलाकार कंगना रनौत (2011) थीं। फिल्म में पासवान ने एक टेनिस खिलाड़ी की भूमिका निभाई, जिसे एक सुपर मॉडल से प्यार हो जाता है।

अब, एक साल बाद, पासवान और रनौत दोनों खुद को राजनीतिक क्षेत्र में पाते हैं। जहां पासवान ने 2024 का लोकसभा चुनाव बिहार के जमुई से लड़ा और जीत हासिल की, वहीं कंगना ने हिमाचल के मंडी से चुनाव लड़ा और जीत भी गईं। पासवान का कहना है कि वह जल्द ही संसद में अभिनेत्री और राजनेता से मिलने के लिए उत्सुक हैं। 

वहीं जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत दिल्ली में संसदीय दल की मीट‍िंंग में पहुंची तो अचानक  उनकी मुलाकात चिराग पासवान से हुई।  सामने आए वीडियो में, एनडीए के संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे चिराग पासवान मीडिया के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं लेकिन तभी कंगना वहां से गुजरती हैं. चिराग, कंगना को आवाज देकर रोकते और उन्हें चुनाव में जीत के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं इस बीच दोनों एक दूसरे गले लगाते है और एक दूसरे को चुनाव में जीत की बधाई देते है। उधर, एनडीए संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए, पासवान ने कहा कि अकेले पीएम मोदी गरीबों और अमीरों के बीच की खाई को पाट सकते हैं और 2047 तक भारत को एक विकसित देश बना सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News