चिदंबरम का 74वां जन्मदिन आज, तिहाड़ में बंद पिता के नाम कार्ति ने लिखा खत

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 09:51 AM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम का आज 74वां जन्मदिन है और इस बार वे आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं। चिदंबरम 19 सितंबर तक तिहाड़ में ही रहेंगे क्योंकि दिल्ली राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। वहीं इसी बीच चिदंबरम को बेटे कार्ति ने उनके जन्मदिन पर एक खत लिखा है। खत में कार्ति ने पिता को जन्मदिन की बधाई के साथ ही मोदी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला है। कार्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खत को शेयर किया है। 

PunjabKesari

खत में ये लिखा कार्ति ने
कार्ति चिदंबरम ने खत की शुरुआत में केंद्र की भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने और पीएम मोदी के '56 इंच के सीने' को लेकर तंज कसा है। पत्र में इसरो के चंद्रयान 2 की लैंडिंग का भी जिक्र है। कार्ति ने पत्र में पीएम मोदी के इसरो प्रमुख के सिवन को गले लगाने पर भी चुटकी ली और इसे ड्रामा बताया। कार्ति ने केंद्रीय मंत्री के पीयूष गोयल के आइंस्टीन वाले बयान पर भी चुटकी ली। दरअसल हाल ही में पीयूष ने ग्रैविटी (गुरुत्वाकर्षण) की खोज का जिक्र करते समय अल्बर्ट आइंस्टीन का नाम ले लिया था।

PunjabKesari

उन्होंने जीडीपी ग्रोथ 5 फीसदी पर आने को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधा, इसके अलावा उन्होंने पत्र में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) की आलोचना की और कश्मीर के हालात को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। बता दें कि पी. चिदंबरम के मामले में अगली सुनवाई रोउज एवेन्यू में 19 सितंबर और दिल्ली हाई कोर्ट में 23 सितंबर को होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News