CBI विवाद: आलोक वर्मा की जासूसी, पूछताछ के बाद 4 संदिग्धों को पुलिस ने छोड़ा

punjabkesari.in Thursday, Oct 25, 2018 - 02:21 PM (IST)

नई दिल्लीः सीबीआई के छुट्टी पर भेजे गए निदेशक आलोक वर्मा के घर के बाहर से आज चार संदिग्धों को पकड़ा गया था। वर्मा के सुरक्षाकर्मियों ने चारों संदिग्धों को पकड़ कर दिल्ली पुलिस के हवाले किया था। पुलिस ने गहन पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया है। हालांकि पुलिस ने अभी इस बात की जानकारी नहीं दी कि वे चारों वर्मा के घर के बाहर क्या कर रहे थे। संदिग्धों के पास से IB (Intelligence Bureau) के कार्ड मौजूद थे।
PunjabKesari
वर्मा के सुरक्षा गार्ड के मुताबिक, ये लोग सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर के घर के बाहर कुछ संदिग्ध गतिविधियां कर रहे थे। वहीं गृह मंत्रालय ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। मीडिया ने जब केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से वर्मा की जासूसी पर सवाल पूछे तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप वहां से निकल गए।
PunjabKesari

शक होने पर सुरक्षागार्ड उन्हें पकड़कर घर के अंदर ले गए और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। चारों के पास से मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं और साथ में IB के जो कार्ड मिले हैं, उन पर इनके पोस्ट के बारे में भी जानकारी है। बताया जा रहा है कि ये चारों देर रात को ही वर्मा के घर के बाहर पहुंच गए थे।
PunjabKesari
बता दें कि मंगलवार देर रात को आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को छुट्टी पर भेज दिया गया और उनकी जगह पर नागेश्वर राव को अंतरिम डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। दरअसल, वर्मा और अस्थाना के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था, जिसमें केंद्र ने दखलंदाजी करते हुए दोनों से उनके अधिकार छीन कर उन्हेें छुट्टी पर भेज दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News