अमेरिका: हैदराबाद की 23 वर्षीय भारतीय छात्रा निथीशा कंडुला कैलिफोर्निया में लापता

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 10:32 AM (IST)

कैलिफोर्निया: अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य में पिछले हफ्ते एक 23 वर्षीय भारतीय छात्रा लापता हो गई और पुलिस ने उसका पता लगाने के लिए जनता से मदद मांगी है, अमेरिका में भारतीय छात्रों से जुड़े मामलों की श्रृंखला में यह ताजा घटना है, जिसने चिंता बढ़ा दी है। पुलिस ने कहा कि छात्रा की पहचान कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी, सैन बर्नार्डिनो (सीएसयूएसबी) की छात्रा निथीशा कंडुला के रूप में हुई, जो 28 मई को लापता हो गई थी।

सीएसयूएसबी के पुलिस प्रमुख जॉन गुटिरेज़ ने रविवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, उसे आखिरी बार लॉस एंजिल्स में देखा गया था और 30 मई को लापता होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने कहा, "#MissingPersonAlert: कैलिफ़ोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी, सैन बर्नार्डिनो पुलिस #LAPD में हमारे सहयोगियों के साथ, @CSUSBNews निथीशा कंडुला के ठिकाने के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से हमसे संपर्क करने के लिए कह रही है: (909) 537-5165।"

रिपोर्टों के अनुसार, कंडुला मूल रूप से हैदराबाद का रहने वाला है जो बेहतर शैक्षणिक और करियर की संभावनाओं के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका आया था। पुलिस ने एक लिखित बयान में कहा कि उसकी लंबाई 5 फीट 6 इंच और वजन लगभग 160 पाउंड (72.5 किलोग्राम) और काले बाल और काली आंखें बताई गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News