बर्थडे पर मंगवाया मोदी की फोटो वाला केक, PM ने भी झट से दे दी बधाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 03, 2018 - 03:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ऐसे ही लोगों के बीच लोकप्रिय नहीं हैं। वो हमेशा अपने अलग अंदाज से जनता के दिलों में अपनी जगह बना ही लेते हैं। आज उन्होंने एक छोटी-सी बच्ची को जन्मदिन की बधाई दी। बेलाकु नाम की बच्ची के पिता महेश विक्रम हेगड़े ने ट्वीट किया आज मेरी बेटी का बर्थडे है। जब मैंने उसे पूछा कि तुम्हें क्या चाहिए, तो उसने कहा कि मझे मोदी की तस्वीर वाला केक चाहिए, क्योंकि पीएम मोदी एक चोर हैं। एक ऐसे चोर जिन्होंने बच्चों का दिल चुराया है।
 

बेलाकु के पिता ने बेटी की ख्वाहिश पूरी करते हुए उसके बर्थडे केक पर पीएम मोदी की तस्वीर लगाई। हेगड़े ने सोशल मीडिया पर केक की तस्वीर को मैसेज के साथ पोस्ट किया। हेगड़े की पोस्ट से प्रधानमंत्री भी आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाए और इस ट्वीट पर जवाब दिया। पीएम मोदी ने लिखा कि कृपया मेरी शुभकामनाएं नन्ही बेलाकु तक पहुंचा दीजिए। मैं उसकी खुशहाली और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद बेकुल को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देने वालों को तांता लग गया। वहीं, कुछ लोगों ने लिखा कि कन्नड़ भाषा में बेलाकु का अर्थ रोशनी होता है। यहां बता दें कि मोदी अक्सर जहां भी बच्चों से मिलते हैं, उनसे घुल-मिल जाते हैं। प्रधानमंत्री अक्सर बच्चों को खेलते हुए भी दिखे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News