बॉयफ्रेंड ने अपने बर्थडे के रिटर्न गिफ्ट में गर्लफ्रेंड को दी मौत, किसी दूसरे से अफेयर का था शक

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 01:53 PM (IST)

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक युवक ने अपने जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। दरअसल उसे शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी दूसरे के साथ अफेयर है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल युवक फरार है। गोंदिया की रहने वाली मृतक वीना पटेल (23) चंदनपुर में रह रही थी। वह 12वीं में पढ़ रही थी। इलेक्ट्रॉनिक्स ऐंड टेलिकम्युनिकेशन इंजिनियरिंग के छात्र किरन अशोक शिंदे (25) के साथ वना की अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक साथ बीपीओ के बैंक ऑफिस में काम करते थे ,इसी दौरान उनकी दोस्ती हुई। पुलिस के मुताबिक तीन दिन पहले अशोक ने वीना से बात करनी बंद कर दी थी और अपना फोन भी बंद कर दिया था। इतना ही नहीं उसने नौकरी भी छोड़ दी थी।

अशोक से बात न होने पर वीना ने उनके कॉमन फ्रेंड प्रकाश बापू गुप्ता को फोन किया। इस पर प्रकाश ने अशोक के जन्मदिन पर दोनों के बीच सुलह कराने की और सबकुछ ठीक करने की बात कही। मंगलवार रात करीब 10 बजे प्रकाश ने वीना और अशोक को चंदननगर के एक वॉटर टैंक के पास बुलाया। अशोक ने जैसे ही वीना को देखा तो जेब में रखे चाकू से उसके ऊपर हमला कर दिया। प्रकाश ने पुलिस को बताया कि जब तक वह कुछ समझ पाता अशोक हमला करके मौके से भाग चुका था।

प्रकाश ने ही पुलिस को फोन करके मौके पर बुलाया और वीना को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वीना के पेट और दाएं कंधे पर कई घाव हुए थे। डेप्युटी कमिश्नर अक्कानोरू प्रसाद ने बताया कि अशोक की तलाश जारी है। वहीं अशोक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह घर से कहकर निकला था कि यह उसका आखिरी जन्मदिन है। फिलहाल पुलिस हर जहग अशोक की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News