''आपकी पूरी जिंदगी से ज्यादा पठान की 1 दिन की कमाई'' यूजर के जवाब पर भड़की कंगना, कहा- कोई उड़ा कर दिखाए

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 03:17 PM (IST)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों शाहरूख खान की फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल हाल ही में कंगना ने फिल्म पठान  की जमकर तारीफ की थी। इसके साथ ही कंगना ने बिना नाम लिए फिल्म पर निशाना भी साधा जिसके एवज में यूजर ने भी उनकी क्लास लगा दी।  जिसमें उन्होंने लिखा था कि फिल्म की सफलता को पैसों से तौलने वाले लोग मूर्ख हैं, ऐसे में जब कंगना फिल्म देखने पहुंची तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। 
 
वहीं अब कंगना भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने एक निमो भाई नाम के शख्स को करारा जवाब भी दिया। दरअसल, पेशे से एथलीट निमो ने अपने ट्वीट में कंगना को टैग करते हुए लिखा था कि पठान की एक दिन की कमाई आपकी पूरी जिंदगी की कमाई से ज्यादा है।

इस ट्विट पर भड़की कंगना ने जवाब में लिखा कि निमो भाई मेरे पास कोई कमाई नहीं बची है, मैंने अपना घर, अपना ऑफिस हर एक चीज गिरवी रख दी है, बस एक फिल्म बनाने के लिए, जो भारत के संविधान और इस महान राष्ट्र के लिए हमारे प्यार का जश्न मनाएगी। पैसे तो सभी कमा लेते हैं, ऐसा कोई है जो ऐसे उड़ाए। 

सोशळ मीडिया पर कंगना का यह  जवाब काफी वायरल हो रहा है ऐसे में लोगों की भी जमकर प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अपना सब कुछ गिरवी रखने के लिए दम की जरूरत होती है, जो आप में है।

एक ने लिखा कि  मस्त जवाब कंगना". तो वहीं एक और लिखते हैं, अगर ऐसा ही रहा तो आप बैंकरप्ट हो जाएंगी. आपकी कोई भी फिल्म नहीं चल रही और आपने सब कुछ एक फिल्म के लिए गिरवी रख दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News