EX-ब्वायफ्रेंड ने प्रेमिका संग मिलकर दी दर्दनाक मौत, बोरी में मिली लाश!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2016 - 06:37 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में कुछ दिन पहले बोरे में बंद मिली एक महिला की लाश से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने खुलासा किया है कि मृतका का नाम हलीमा था, जिसे उसके लिव-इन-पार्टनर और उसके साथ रहने वाली महिला ने बेरहमी से मार डाला। पुलिस ने इस मामले में फिरोज और सुमन उर्फ पूजा नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के अनुसार हलीमा पेशे से एक डांसर थी। वह फिरोज के साथ लीव-इन-रिलेशनशिप में रहती थी, लेकिन 4 साल पहले दोनों अलग हो गए और फिरोज सुमन उर्फ पूजा नाम की एक महिला के साथ लक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में रहने लगा। इसी दौरान एक बार फिर फिरोज और हलीमा के बीच शिकवे गिले दूर हुए, तो हलीमा दोबारा फिरोज के साथ रहने के सपने संजोने लगी। वह सुमन को फिरोज की जिंदगी से निकालना चाहती थी। लेकिन फिरोज हलीमा को बेवफा मानता था, इसलिए उससे पीछा छुड़ाना चाहता था। 

पुलिस ने बताया कि बीती 27 जुलाई की रात हलीमा लक्ष्मी नगर में फिरोज और सुमन के फ्लैट पर जा पहुंची, जहां तीनों के बीच खूब कहासुनी हुई। उसके बाद फिरोज और सुमन ने हलीमा को बुरी तरह पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या के बाद दोनों ने उसका चेहरा खराब करने की कोशिश की, ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। फिर दोनों ने लाश को एक बोरे में डालकर ठिकाने लगा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News