केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 04:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनके इस्तीफे की मांग करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा मंगलवार को यहां आईटीओ पर प्रदर्शन किये जाने के कारण यातायात प्रभावित रहा। दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस प्रदर्शन के कारण मध्य दिल्ली में भारी यातायात रहेगा।

PunjabKesari

पुलिस ने ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘बहादुर शाह जफर (बीएसजेड) मार्ग पर प्रदर्शन के मद्देनजर आईपी मार्ग, विकास मार्ग, मिंटो रोड और दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) मार्ग पर वाहनों की भीड़ रहेगी। बहादुरशाह जफर मार्ग बंद रहेगा। कृपया इन मार्गों पर जाने से बचें और इन बातों को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा की योजना बनाएं।'' भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का इस्तीफा मांगते हुए मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया। केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा नेता और कार्यकर्ता फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के पास इकट्ठा हुए। उन्होंने केजरीवाल एवं आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारे लगाते हुए तथा उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दिल्ली सचिवालय की ओर कूच किया। वरिष्ठ भाजपा नेता और सांसद हर्षवर्द्धन ने कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है इसलिए उन्हें नैतिक आधार पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए तथा अपनी जिम्मेदारी किसी और को सौंपना चाहिए।

PunjabKesari
बता दें कि आप के संयोजक केजरीवाल को 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था और बाद में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया था। उन पर कुछ खास लोगों के पक्ष में आबकारी नीति के निर्माण से जुड़ी साजिश में सीधे तौर पर शामिल रहने का आरोप है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News