भाजपा ने किया गांधी का समर्थन, कहा-टिप्पणी की जरूरत ही नहीं

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2016 - 08:44 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा सदस्य वरुण गांधी पर लगे आरोपों के बारे में पार्टी को बोलने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह उसपर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वरुण ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है कि उन्होंने लाभ के एेवज में बिचौलिये अभिषेक वर्मा को रक्षा सूचनाएं लीक की हैं।
 

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांंत शर्मा ने कहा कि उन्होंने (वरुण) स्पष्टीकरण जारी किया है। उसपर और टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। भाजपा के एक पदाधिकारी ने कहा कि रक्षा सौदे जैसे संवेदनशील विवाद में पार्टी को शामिल करने की कोई जरूरत नहीं है। इस मुद्दे पर आप और कांग्रेस नेताओं द्वारा सरकार पर निशाना साधे जाने के बारे में पूछने पर पदाधिकारी ने कहा कि देखिए कि मुद्दा कैसा बनता है। अभी तक हमें नहीं लगता है कि इसमें पडऩे की जरूरत है।


स्वराज अभियान की आेर से वरुण पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने रक्षा सौदों के विचौलिये वर्मा और हथियार निर्माताओं को सूचनाएं लीक की थीं, हालांकि सांसद ने आरोपों का सिरे से खंडन किया है। वरूण ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह वर्मा से अंतिम बार लंदन में अपनी स्नातकोत्तर की पढ़ाई के दौरान मिले थे, जब वह 22 वर्ष के थे। वरुण ने कहा कि मैं अब 37 वर्ष का होने वाला हूं।


2004 में सार्वजनिक जीवन में कदम रखने के बाद मैं उससे कभी नहीं मिला। मैं उसे अभी भी जानता हूं तो इसका एकमात्र कारण है कि उसके माता-पिता सांसद थे और वह सम्मानित परिवार था। मैं उन्हें जानता हूं, जैसे कि अन्य नेता उन्हें जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News