दिग्विजय सिंह के 'आर्टिकल 370' वाले बयान पर BJP बोली-कांग्रेस और पाक के एक जैसे विचार

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 12:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आर्टिकल 370' बहाल करने वाले चैट को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा नेता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि ये वही दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने पुलवामा हमले को एक दुर्घटना मात्र बता दिया था, इन्होंने ही 26/11 के हमले को RSS की साजिश बताया था और उस समय पाकिस्तान को क्लीन चिट देने का भी प्रयास किया था।

PunjabKesari

 पात्रा ने कहा कि आज टीवी चैनलों में एक महत्वपूर्ण विषय चल रहा है 'क्लब हाउस'। 'क्लब हाउस' के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह किस प्रकार से बाहर भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं और किस प्रकार पाकिस्तान की हां में हां मिला रहे हैं वो हम सभी ने टीवी चैनलों के माध्यम से देखा है। उन्हाेने कहा कि इससे साफ हाे गया है कि कांग्रेस और पाक के विचार एक जैसे हैं। 

PunjabKesari
भाजपा नेता ने कहा कि क्लब हाउस में पाकिस्तान का पत्रकार ये सवाल पूछता है कि नरेन्द्र मोदी जी के हटने के बाद भारत की सत्ता कैसी होगी, कश्मीर पॉलिसी कैसी होगी। दिग्विजय जी ऐसे सवाल पर उस पत्रकार को धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि अगर मोदी जी सत्ता से हटते हैं और कांग्रेस की सरकार आती है तो वो जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से स्थापित करेगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News