Air India की खराब व्यवस्था पर फूटा BJP नेता खुशबू सुंदर का गुस्सा, Twitter पर लगाई क्लास...एयरलाइन ने मांगी माफी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 02:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एयर इंडिया का विवादों से अभी पीछा नहीं छूट रहा है। हाल ही में एक और नया विवाद सामने आया है। भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं। खुशबू सुंदर ने ट्वीट किया कि एयर इंडिया की खराब व्यवस्थाओं के चलते एक चोट लगे यात्री को करीब 30 मिनट तक व्हीलचेयर के लिए इंतजार करना पड़ा।

PunjabKesari

खुशबू सुंदर ने लिखा, डियर एयर इंडिया आपके पास चोट लगे यात्री को ले जाने के लिए बुनियादी व्हीलचेयर भी नहीं है। चेन्नई एयरपोर्ट पर करीब 30 मिनट तक मुझे इंतजार करना पड़ा। इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारियों ने किसी अन्य एयरलाइन से व्हीलचेयर की व्यवस्था की। मुझे यकीन है कि आप बेहतर कर सकते हैं।

 

एयर इंडिया ने मांगी माफी

खुशबू सुंदर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एयर इंडिया ने माफी मांगी। एयर इंडिया ने कहा कि प्रिय मैम, हमारे साथ आपके अनुभव के बारे में जानकर हमें अत्यंत खेद हुआ। हम अपनी चेन्नई एयरपोर्ट टीम के साथ इस बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने नियमों के उल्लंघन के लिए एयर इंडिया पर एक महीने में दो बार जुर्माना लगाया है। एक बार 30 लाख रुपए और दूसरी बार 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News