कांग्रेस पर भाजपा का पलटवार, कहा- कोई देश के कानून से ऊपर नहीं, PM मोदी के पिता का किया अपमान

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 03:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पवन खेड़ा की गिरफ्तार पर भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई भ देश के कानून से ऊपर नहीं होता है। संविधान और कानून के तहत कार्रवाई होती है। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि पवन खेड़ा ने अमार्यादित बयान दिया था। उन्होंने प्रधानमंत्री के पिता का अपमान किया था। बता दें कि कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा को उस वक्त हिरासत में ले लिया गया, जब वह नई दिल्ली से रायपुर के लिए कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। उन्हें पहले इंडिगो की फ्लाइट से बिना किसी कारण के नीचे उतार दिया गया और उसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें रनवे से हिरासत में ले लिया।

दिल्ली हवाई अड्डे पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि असम में कोई मामला दर्ज हुआ है और दिल्ली पुलिस खेड़ा को रनवे से अपने साथ ले गई। प्रक्रिया पूरी होने के बाद उनकी हिरासत असम पुलिस को सौंप दी जाएगी। कांग्रेस ने पहले दावा किया था कि असम पुलिस ने खेड़ा को हिरासत में लिया है। कांग्रेस ने खेड़ा को विमान से उतारे जाने को तानाशाही करार दिया है।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा, "पहले ईडी ने रायपुर में छापेमारी की, अब पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस द्वारा रायपुर के विमान से उतारा गया है। तानाशाही का दूसरा नाम अमितशाही है। " उन्होंने कहा, ‘‘मोदी सरकार हमारे राष्ट्रीय महाअधिवेशन को बाधित करना चाहती है। हम डरने वाले नहीं हैं, देशवासियों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।" पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने सवाल किया कि किस आधार पर खेड़ा को नीचे उतारा गया है? उन्होंने यह भी कहा कि क्या देश में कानून का कोई राज है या नहीं? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News