काल बनकर आया जन्मदिन : 4 दोस्तों की एक-साथ उठी अर्थी, 2 अस्पताल में लड़ रहे मौत से जंग

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 05:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क : अजमेर जिले में एक भीषण सड़क हादसे ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया है। इस दुर्घटना में चार दोस्तों की जान चली गई, जो गहरे मित्र थे। ये सभी दोस्त अपने दो अन्य साथियों के साथ एक बर्थडे पार्टी मनाने के लिए घर से निकले थे। लेकिन रास्ते में अचानक मौत ने उन्हें अपने आगोश में ले लिया, जबकि केवल दो दोस्त इस हादसे से बच गए। इस घटना की जानकारी सुनकर हर कोई सन्न रह गया।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा शुक्रवार शाम को नेशनल हाईवे एनएच 8 पर नारेली गांव में हुआ। देवनानगर पंचायत समिति सदस्य रतनलाल गुर्जर ने बताया कि ये छह दोस्त अजमेर और पुष्कर के आसपास के गांवों के निवासी थे और नारेली घूमने गए थे। अज्ञात कारणों से उनकी स्विफ्ट कार एक ट्रेलर से टकरा गई, जिसके बाद कार पलट गई। हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे दोस्त ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद सभी युवक बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो गए थे और कार पलट जाने के कारण वे उसमें फंस गए थे। स्थानीय लोगों और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। यह हादसा सभी के लिए एक चेतावनी है कि सड़क पर सतर्कता बरतना कितना आवश्यक है।

मनीष का जन्मदिन था

बाद में इलाज के दौरान पवन गुर्जर ने भी दम तोड़ दिया। जबकि आकाश और दीपक की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शुक्रवार को मनीष का जन्मदिन था, जिस वजह से सभी छह दोस्त उसे सेलिब्रेट करने गए थे। लेकिन नियति ने कुछ और ही ठान रखा था। इस हादसे के कारणों की जांच जारी है। हादसे के बाद से मृतकों के परिवारों में गहरा शोक और कोहराम मचा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News