एग्जाम में बैठे छात्र ने खुद को बताया प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल का बेटा, दिए अजीबों-गरीब जवाब

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 04:48 PM (IST)

पटना: बिहार में एक छात्र का अजीबों-गरीब मामला देखने को मिला। दरअसल, कॉलेज में चल रहे 12वीं की परीक्षा में एक छात्र ने खुद को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल का बेटा बताया है। इतना ही नहीं  Answer sheet की फोटो के साथ वायरल कॉपी में प्रश्नों के अजीबो गरीब जवाब दिए है।
 
हद तो तब हो गई जब इन वायरल उत्तर पुस्तिकाओं में एक पर किसी शिव शंकर कुमार, पिता सनी देओल, माता-प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखा है।
 

वहीं, एक छात्र ने कॉपी में बेवफाई की बातें भी लिखी है।  छात्र ने परीक्षा में पूछे गए सवाल के जवाब में लिखा है कि अकबर की गर्लफ्रेंड का नाम रजिया था, उनके कहने पर उसने जजिया कर हटा दिया था।  इस तरह के और अनोखे जवाब छात्र ने उत्तर पुस्तिका में दिया है, लेकिन उस पर कोइ रोल नम्बर नहीं है।
 

एक अन्य वायरल कॉपी पर परीक्षार्थी का नाम आदित्य कुमार, रोल नंबर-170 क्लास- 12 लिखने के साथ एक लड़की का नाम लिख कर कथित परीक्षार्थी ने आपत्तिजनक शब्दों में अपनी इश्कबाजी की कहानी लिखी है।
 

वहीं इस तरह के उत्तरों वाले पुस्तिकाओं के वायरल होने पर कॉलेज प्रशासन को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है। कॉलेज प्रशासन ने घटना की जानकारी होने के बाद जांच शुरू कर दी है कि आखिर कॉपी सोशल मीडिया तक कैसे पहुंची?
 

इस संबंध में पूछे जाने पर कॉलेज के प्राचार्य राजेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि अभी तक यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है. इंटरमीडिएट सेटअप परीक्षा की कापी वायरल कैसे हुई, इसकी जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News