बेऊर जेल में छापा , मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान जब्त

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 11:51 AM (IST)

पटना: बिहार की राजधानी पटना के आदर्श केन्द्रीय कारा बेऊर में आज तड़के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज के नेतृत्व में की गई छापेमारी में कुख्यात अपराधियों के वार्ड से गांजा , मोबाइल समेत अन्य आपत्तिजनक सामान मिलेे हैं। महाराज ने बताया कि उनके नेतृत्व में पटना के पंद्रह थानों की पुलिस ने तड़के करीब दो बजकर तीस मिनट पर बेऊर कारा के विभिन्न वार्ड की तलाशी ली। 

इस दौरान लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) नेता ब्रजनाथी सिंह और संतोष सिंह की हत्या के आरोप में बंद दुर्दांत अपराधी मनोज कुमार के वार्ड समेत विभिन वार्ड से गांजा , सात मोबाइल फोन , चार्जर समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये हैं।  वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुख्यात नक्सली अजय कानू के वार्ड से लाल रंग की एक डायरी मिली है जिसमें सांकेतिक भाषा में काफी कुछ लिखा है। 

करीब तीन घंटे तक चली इस छापेमारी में कैदियों के सभी वार्डों की गहन तलाशी ली गई। इस बात की जांच की जा रही है कि राज्य के सबसे बड़े और सुरक्षित माने जाने वाले बेउर जेल में यह सामान कैसे पहुंचे। माना जा रहा है गणतंत्र दिवस को लेकर खुफिया विभाग की ओर से जारी अलर्ट के मद्देनजर पटना पुलिस ने यह छापेमारी की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News