उत्तर प्रदेश के देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में पुजारी की हत्या देवरिया

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 12:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में एक मन्दिर के पुजारी की कथित तौर पर हत्या कर दी गई।‌ घटना के बाद व्याप्त तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि भलुअनी थाना क्षेत्र के बारीपुर गांव में स्थित एक मन्दिर के पुजारी अशोक चौबे (60) की मंगलवार देर रात कथित तौर पर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि पुजारी चौबे का कुछ दिन पहले डीजे बजाने को लेकर गांव के ही हौसला पासवान नाम के व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था। अधिकारी ने बताया कि इस मामले को लेकर मंगलवार रात करीब 10 बजे फिर से दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद पासवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुजारी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि सिर में चोट लगने से पुजारी गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुजारी को इलाज के लिए महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पासवान सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और घटना के बाद व्याप्त तनाव को देखते हुए मंदिर परिसर के साथ-साथ गांव में भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News