प्रियंका की सुरक्षा मामले में बड़ा खुलासा, कांग्रेस कार्यकर्ता ही थे घर में घुसने वाले लोग

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आवास पर सुरक्षा में कथित सेंध लगने के मुद्दे ने जहां लोकसभा में हंगामा खड़ा कर दिया है तो वहीं इसे लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। टीवी रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका गांधी के घुर में घुसने वाले अजान नहीं बल्कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही थे। इतना ही नहीं उन सब ने कांग्रेस महासचिव की अनुमति के बाद ही सेल्फी ली थी।

PunjabKesari

दरअसल शून्यकाल के दौरान कांग्रेस के एंटो एंटनी ने इस मुद्दे को उठाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की सुरक्षा में सेंध लगने का मामला सामने आया है। सरकार ने जब एसपीजी सुरक्षा कवर हटाने की बात की थी तब कहा था कि सीआरपीएफ की पुख्ता सुरक्षा दी गई है लेकिन फिर ऐसी स्थिति कैसे उत्पन्न हुई। उन्होंने सवाल किया कि सात लोग किस प्रकार से प्रियंका गांधी के आवास में प्रवेश कर गए। 

PunjabKesari

एंटनी ने कहा था कि जिस परिवार ने दो प्रधानमंत्री खोये, उस परिवार की सुरक्षा में कोताही ठीक नहीं है। गांधी परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग करते हुए कांग्रेस नेता ने सरकार से कहा कि इस विषय पर राजनीति नहीं करें। सूत्रों ने सोमवार को बताया था कि पिछले सप्ताह कुछ लोग बिना अनुमति के एक गाड़ी से प्रियंका के लोधी एस्टेट स्थित आवास में घुस आए थे। ये लोग प्रियंका के साथ सेल्फी खिंचाने को कह रहे थे। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News