भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष ने युवक को चप्पल से पीटा, सोशल मीडिया पर बवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2016 - 07:37 PM (IST)

मुंबई: भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देशाई ने पुणे में बुधवार को एक युवक की जमकर धुनाई की। दरअसल एक युवक शादी के वादे से मुकर गया, जब इस बात की खबर भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति देशाई लगी तो उन्होंने युवक की चप्पलों से जमकर धुनाई की। एक वीडियो में  तमाम लोगों के बीच तृप्ति देसाई और एक अन्य महिला एक युवक की पिटाई कर रही हैं। तृप्ति उस पर चप्पल मार रही हैं। जबकि दूसरी महिला भी बाल पकड़कर उस युवक की पिटाई कर रही है।

वहीं, आसपास खड़े लोग तमाशबीन बनकर यह घटना देख रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने तृप्ति की इस हरकत का जमकर विरोध किया है। लोगों का कहना है कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है, लोगों ने तृप्ति को गिरफ्तार करने की मांग की।

गौरतलब है कि तृप्ति देसाई ने इससे पहले महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के प्रसिद्ध शनि शिंगणापुर मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर रोक के विरोध में अभियान चलाया था। इसके बाद हाई कोर्ट के आदेश पर सरकार ने दखल देकर मंदिर में महिलाओं को प्रवेश और पूजा करने का अधिकार दिलाया था। साथ ही तृप्ति ने नासिक के त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग में भी महिलाओं को प्रवेश दिलाने की सफल मुहिम चलाई।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News