खराब मौसम के चलते रद्द हुई भारत जोड़ो यात्रा, जयराम रमेश बोले-अब 27 जनवरी को होगी शुरू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 12:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बारिश के बीच बुधवार को रामबन से शुरू हुई। भारत जोड़ो यात्रा को अब रद्द कर दिया गया है। यात्रा को रामबन से बनिहाल में जाना था लेकिन खराब मौसम के कारण इसे बीच में ही स्थगित कर दिया गया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि खराब मौसम की स्थिति और क्षेत्र में भूस्खलन के कारण रामबन और बनिहाल में भारत जोड़ो यात्रा का दोपहर का चरण रद्द कर दिया गया है। अब यात्रा 27 जनवरी को सुबह 8 बजे फिर से शुरू होगी।

 

बता दें कि मौसम विभाग ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के मैदानी इलाकों में बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी का पूर्वानुमान जताया है। जम्मू में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है जिसके चलते भारत जोड़ो यात्रा करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुई।

 

राहुल गांधी बारिश के चलते काला कोट पहने हुए नजर आए। राहुल गांधी बनिहाल में गणतंत्र दिवस मना सकते हैं और इस अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहरा सकते हैं। यात्रा के अंत में राहुल गांधी का 30 जनवरी को श्रीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने तथा शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News