भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, विरोध में शहर हुआ बंद

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 08:24 PM (IST)

दुमका: झारखंड में दुमका जिले के नगर थाना क्षेत्र के महुआडंगाल मुहल्ले में कल देर रात अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता एवं सह जिला परिषद के पूर्व सदस्य भागवत राउत की गोली मारकर हत्या कर दी।  
 
पुलिस ने बताया कि कल रात करीब दस बजे खाना खाने के बाद अपने घर के पास टहल रहे थे। इस बीच बाईक सवार दो लोगों ने भाजपा नेता को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारी और फरार हो गये। अस्पताल ले दौरान रास्ते में ही उन्होंनें दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही भारी तादाद में उनके समर्थक उनके आवास पर जमा हो गये। घटना से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने24 घंटे के भीतर अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग को लेकर दुमका - भागलपुर रोड सड़क जाम करके आवागमन ठप कर दिया। शहर के प्राय: सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे। जाम के कारण दुमका - भागलपुर रोड में वाहनों की लंबी कतारें लग गई। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी।  
 
अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लोगों ने दुघानी चैक पर भी सड़क जाम कर दिया। बाद में कल्याण मंत्री लुईस मरांडी मृतक के परिजनों से मिलकर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आवश्वास दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक विपुल शुक्ला ने बताया कि इस संबंध में श्री राउत के पुत्र के रविकांत राउत के बयान पर दुमका नगर थाना में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इनमें से दो आरोपियों नारायण हरि उर्फ ङ्क्षचटू और विप्लव शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News