उज्बेकिस्तान की महिला को अकेले होटल रूम में देख room boys की बदली नियत, तकिये से मुंह दबा...

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 11:09 AM (IST)

बेंगलुरु: शहर के मध्य में एक उज्बेकिस्तान महिला के उसके होटल के कमरे में मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद, पुलिस ने केरल से दो रूम बॉय को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए दावा किया है कि उन्होंने पैसे और महंगे मोबाइल फोन के लिए महिला की हत्या की। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान अमृत (22) और रॉबर्ट (26) के रूप में हुई है, दोनों असम के रहने वाले हैं। वे एक महीने पहले ही होटल में नौकरी के लिए  आए थे। मृतक 37 वर्षीय जरीना थी।

बुधवार रात करीब 8 बजे दोनों लोग नल ठीक करने के बहाने स्टार होटल में जरीना के कमरे में दाखिल हुए। दोनों व्यक्ति उसके पास मौजूद पैसे और महंगे मोबाइल फोन से आकर्षित हुए।

दोनों लोगों ने तकिये का इस्तेमाल किया और उसका मुंह दबा दिया। जब महिला काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आई और फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो होटल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खोलने के लिए मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया। महिला फर्श पर मृत पड़ी मिली।

महिला की हत्या करने के बाद दोनों लोगों ने उसके पैसे और मोबाइल फोन ले लिया और होटल से भाग गए। वे मैसूरु और फिर केरल गए, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों को बेंगलुरु लाया गया और पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस को 30,000 रुपये नकद, उज्बेकिस्तान की मुद्रा सोम में 5,000 और 2,000 के नोट मिले हैं। इस बीच, उज्बेकिस्तान दूतावास से अनुमति मिलने के बाद शुक्रवार शाम को बॉरिंग अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News