बच्चे को खतरनाक तरीके से स्कूटर के फुटरेस्ट पर खड़ा करके निकले दंपति,  इंटरनेट पर मचा हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 01:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बेंगलुरु के एक जोड़े को अपने बच्चे को महिला के बगल में पायदान यानि फुटरेस्ट पर खड़ा करके स्कूटर चलाते हुए दिखाने वाले वीडियो ने ऑनलाइन आक्रोश फैला दिया है। जैसे ही वीडियो एक्स पर सामने आया, बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया दी, जबकि कई अन्य लोगों ने माता-पिता के "लापरवाह" व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की।

एक्स यूजर द्वारा साझा किया गया फुटेज व्हाइटफील्ड में रिकॉर्ड किया गया था, जो शहर का एक हलचल भरा इलाका है जो भारी ट्रैफिक के लिए जाना जाता है।

वीडियो में शख्स को बेंगलुरु के भीषण ट्रैफिक के बीच स्कूटर चलाते देखा जा सकता है। उसकी पत्नी, जो उसके पीछे बैठी थी, एक हाथ से अपने बेटे को पकड़े हुए थी, जो उसके बगल में पायदान पर अनिश्चित रूप से खड़ा था।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "सड़क पर बेवकूफ। @blrcitytraffic @BlrCityPolice कृपया कार्रवाई करें।"

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, जोड़े को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा है। उन्होंने बच्चे की जान जोखिम में डालने के लिए उसके माता-पिता की आलोचना की है, एक ने टिप्पणी की: "उस महिला को सख्त सजा की जरूरत है।"

दूसरे ने कहा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं।" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने युगल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए व्हाइटफील्ड ट्रैफिक पुलिस स्टेशन को टैग करके प्रतिक्रिया व्यक्त की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News