दिलीप घोष बोले- अलकायदा का अड्डा बन चुका है बंगाल, कश्मीर से भी बदतर हैं हालात

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 06:03 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने दावा किया कि राज्य के कूचबिहार में खूंखार आतंकी संगठन अलकायदा के कई सदस्यों की पहचान की गई है। उनका आरोप है कि बंगाल में बैठक अलकायदा की मदद कर रहे ये आतंकी देश की शांति खराब करना चाहते है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में इनका नेटवर्क काफी बड़ा हो चुका है, जिसका पता लगाया जाना बेहद जरूरी हो गया है।

दिलीप घोष ने कहा, कुछ दिन पहले ही कूचबिहार में अलकायदा के सदस्यों की पहचान की गई है, उनका नेटवर्क पश्चिम बंगाल में बढ़ा है। राज्य आतंकवादियों का अड्डा बन गया है। यहां हालत कश्मीर से भी बदतर हैं। इससे पहले दिलीप घोष ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो राज्‍य में लोकतंत्र को बहाल करेगी।

इसके साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि वे अपने तरीके बदल लें नहीं तो उन्हें अस्पताल या श्मशान घाट जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा, 'विधानसभा चुनाव केंद्रीय बलों की निगरानी में होंगे। आम लोगों को अब भी परेशान कर रहे तृणमूल कार्यकर्ता अगले छह महीने में सुधर जाएं नहीं तो उन्हें अस्पताल जाना पड़ेगा। उनके हाथ पैर, पसली और सिर तोड़ दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News